Alwar News: मुंडावर पुलिस की बड़ी सफलता, सरपंच के घर में अंधाधुंध फायरिंग करने वाला 1 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2214736

Alwar News: मुंडावर पुलिस की बड़ी सफलता, सरपंच के घर में अंधाधुंध फायरिंग करने वाला 1 आरोपी गिरफ्तार

Khairthal News: राजस्थान के खैरथल-तिजारा जिले के सोड़ावास गांव में 11 अप्रैल को सरपंच सीमा सरजीत चौधरी के घर पर दहशत फैलाने व जान से मारने की नियत से अंधाधुंध फायरिंग करने वाले बदमाशों में से एक को मुंडावर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

Khairthal News Zee Rajasthan

Rajasthan News: खैरथल-तिजारा जिले के मुंडावर के सोड़ावास गांव में सरपंच के घर पर अंधाधुंध फायरिंग करने वाला 10 हजार रुपए के इनामी बदमाश मोनू उर्फ प्रवीण को मुंडावर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए आरोपी मोनू उर्फ प्रवीण के खिलाफ कई थानों में 5 गंभीर आपराधिक प्रकरण पहले से दर्ज है, जिसमे आरोपी फायरिंग हत्या के प्रयास का मास्टरमाइंड है. 

आरोपियों पर 10-10 हजार रुपए का इनाम घोषित
जानकारी के अनुसार, 11 अप्रैल को सोड़ावास गांव की सरपंच सीमा सरजीत चौधरी के घर पर दहशत फैलाने व जान से मारने की नियत से कुछ बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की थी. मामले की गंभीरता को देखते हुए खैरथल तिजारा पुलिस अधीक्षक मनीष चौधरी ने 4 टीमों का गठन कर आरोपियों पर 10-10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था. टीम को आरोपी की हरियाणा में होने की सूचना मिली, तो पुलिस ने रात में ही दबिश दी. पुलिस गाड़ी को देखकर आरोपी भागने लगा और गिर गया. वहीं, पुलिस अभी आरोपी के अन्य साथियों की तलाश में लगी हुई है. 

पढ़ें खैरथल की एक और खबर 

खैरथल कस्बे में अज्ञात चोर पंजाब नेशनल बैंक से एटीएम मशीन ही उठाकर ले गए. हैरानी की बात यह है कि जिस जगह पर ये एटीएम मशीन लगी हुई थी, उसके सामने ही पुलिस लाइन बनी हुई है, जिसमें हमेशा पुलिस का जाब्ता मौजूद रहता है. लेकिन फिर भी अज्ञात चोरों ने एटीएम उखाड़कर पुलिस के ठेंगा दिखा दिया. पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में लाखों रुपए बताए जा रहे है, जिसपर अब बैंक से एटीएम में मौजूद रुपए की जानकारी ली जा रही है. एटीएम बूथ के सामने ही एक फुटवियर कंपनी है, जिसके गार्ड ने पुलिस को जानकारी दी. वहीं, चोर एटीएम बूथ पर लगे सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़कर चले गए. हालांकि, हर एटीएम बूथ के बाहर सुरक्षा गार्ड होना चाहिए, लेकिन ये एटीएम बूथ बगैर सुरक्षा गार्ड के ही चल रहा था, जिसे चोरों ने निशाना बनाया है. 

ये भी पढ़ें- Court: रिश्ते में साली लगने वाली नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी जीजा को 20 साल की जेल

Trending news